Home खेल मध्य प्रदेश : भिंड के 4 क्रिकेटरों का अंडर-19 में सिलेक्शन

मध्य प्रदेश : भिंड के 4 क्रिकेटरों का अंडर-19 में सिलेक्शन

449
0
SHARE

भिंड (तेज समाचार डेस्क). एक समय था जब मध्यप्रदेश के ग्वालियर, भिंड, मुरैना डकैतों के कारण पूरे देश में बदनाम थे. लकिन अब ये शहर और जिले विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. ग्वालियर के पड़ौसी जिले भिंड में डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन के लिए खेल रहे चार युवा क्रिकेटरों का चयन मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के इंदौर में 24 नवंबर 2020 से आयोजित होने वाले कैंप के लिए चयन किया गया है. इनमें अंडर-19 के लिए विकेट कीपर एवं बैट्समैन सुमित कुशवाहा का एवं अंडर-16 के लिए बल्लेबाज अरुण भदौरिया व सक्षम पुरोहित तथा ऑल राउंडर स्पिनर विष्णु भारद्वाज का चयन किया गया है. इन सभी युवाओं सहित करीब 50 किशोर और युवा क्रिकेटर भिंड डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के लिए क्रिकेट कोच रवि शेखर कटारे के सानिध्य में क्रिकेट में महारत हासिल करने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

क्रिकेटर सुमित कुशवाहा एलआईसी अधिकारी शिव सिंह कुशवाह के पुत्र हैं वही अंडर सिक्सटीन में चयन होने वाले अरुण भदौरिया मूल रूप से मसूरी गांव के रहने वाले हैं और उनके पिता उदय भान सिंह भदौरिया एक कांट्रेक्टर है. ऑल राउंडर स्पिनर विष्णु भारद्वाज मूल रूप से कोहार गांव के रहने वाले हैं और उनके पिता गणेश भारद्वाज जिले के जाने-माने पत्रकार हैं.

सभी क्रिकेटरों के बेहतरीन क्रिकेट खेले जाने के कारण चयन होने पर चम्बल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रशांत मेहता, उपाध्यक्ष एवं भिंड डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश सिंह चतुर्वेदी, सीडीसीए के सचिव तस्लीम खान, संयुक्त सचिव नफीस अहमद, बीडीसीए के सचिव दिनेश चतुर्वेदी, सह सचिव आनंद द्विवेदी, कोषध्यक्ष रज्जू शर्मा सहित पूर्व क्रिकेटर धर्मेंद्र सिंह भदौरिया उर्फ पिंकी, बंटी भदौरिया, एसपी सिंह, आकाश कुशवाह, हरेंद्र शर्मा, विक्रम चौहान व राजेश सिंह, ब्रह्मकुमार दुबे आदि क्रिकेट प्रेमियों ने सभी चयनित क्रिकेटरों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.