Home मनोरंजन महाराष्ट्रीयन पैठणी साड़ी पहन, बालों में गजरा लगर कर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची...

महाराष्ट्रीयन पैठणी साड़ी पहन, बालों में गजरा लगर कर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कंगना

222
0
SHARE
मुंबई (तेज समाचार डेस्क). फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार को अपनी बहन रंगोली के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंची. गणपति बाप्पा के दर्शन के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर मंदिर से अपनी कुछ फोटोज शेयर कर लिखा, ‘अपने प्रिय शहर मुंबई के लिए खड़े होने के लिए, मुझे जितनी शत्रुता का सामना करना पड़ा है. उसने मुझे चकित कर दिया है. आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक जी गई और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. मैं अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं, जय हिंद जय महाराष्ट्र.’
– मुंबई में रहने के लिए किसी की परमिशन नहीं चाहिए
गौरतलब है कि सितंबर में कंगना ने एक स्टेटमेंट में मुंबई की तुलना POK से की थी. तब उन्होंने यह भी कहा था कि वे मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं. मंदिर के बाहर कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मुंबई में रहने के लिए मुझे सिर्फ गणपति बप्पा की परमिशन की जरूरत है. कि‍सी और से परमिशन लेने की मुझे कोई आवश्यकता नहीं. कंगना की मंदिर की फोटोज अब वायरल हो रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि कंगना ने महाराष्ट्रियन पैठणी साड़ी पहनी हुई है और बालों में गजरा भी लगाया हुआ है. इस लुक में वे बिलकुल मराठी मुलगी की तरह दिखाई दे रही हैं. कंगना ने इस दौरान मास्क भी पहना हुआ था. वे सिक्योरिटी के साथ मंदिर पहुंची थीं.
– एक दिन पहले ही मुंबई पहुंची
कंगना एक दिन पहले ही अपने घर मनाली से मुंबई वापस लौटी हैं. वे सोमवार को रंगोली और भतीजे पृथ्वीराज के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं थीं. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस दौरान भी उनके साथ कई सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद थे. कंगना 104 दिन बाद मुंबई वापस लौटीं हैं. इससे पहले शिवसेना से विवाद के चलते कंगना केंद्र सरकार द्वारा दी गई Y-plus सिक्योरिटी के साथ 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं. पांच दिन मुंबई में रहने के बाद वे 14 सितंबर को मनाली रवाना हो गईं थीं.
– जयललिता की बायोपिक थलाइवी में व्यस्त थी कंगना
कंगना पिछले कई दिनों से मनाली में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं थीं. अब नया साल शुरू होने से पहले कंगना मुंबई वापस लौटीं हैं. इससे पहले कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ (जयललिता की बायोपिक) की शूटिंग में बिजी थीं. जिसकी शूटिंग अब कम्पलीट हो चुकी है, और यह फिल्म जल्द ही हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी.
– स्पाई थ्रिलर धाकड़ की तैयारी कर रही कंगना
कंगना के पास नए साल में कई प्रोजेक्ट्स हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था की वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारियां कर रही हैं. जिसकी शूटिंग वे जनवरी 2021 की शुरूआत में शुरू करेंगी. इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कंगना एक फीमेल स्पाई की भूमिका में नजर आएंगी. ‘धाकड़’ की तैयारियों के अलावा कंगना इन दिनों ‘तेजस’ की शूटिंग भी कर रही हैं.