Home मनोरंजन कांशी राम के जीवन पर बन रही फिल्म ‘परिवर्तन’ का पोस्टर रिलीज

कांशी राम के जीवन पर बन रही फिल्म ‘परिवर्तन’ का पोस्टर रिलीज

72
0
SHARE
प्रतापगढ़ (तेज समाचार डेस्क). एसआर फिल्म फैक्ट्री द्वारा फिल्म परिवर्तन का शुभारंभ नगर के रॉयल इन होटल में महेंद्र कुमार बौद्ध एवं पूर्व विधायक संजय त्रिपाठी द्वारा पोस्टर का प्रयोग करके किया गया.
महेंद्र कुमार बौद्ध ने कहा कि कांशी राम के जीवन चरित्र पर आधारित फिल्म परिवर्तन का प्रतापगढ़ में बनना गौरव की बात है इससे प्रतापगढ़ का नाम पूरे देश में होगा.
विधायक संजय त्रिपाठी ने कहा कि परिवर्तन प्रकृति का शाश्वत नियम है कई बार इसका हमें एहसास नहीं हो पाता और चीजें बदल जाती हैं परिवर्तन का हमारे ऊपर भी गहरा असर पड़ता है.
विशेष रूप से सामाजिक राजनीतिक और आर्थिक परिवर्तन हमें प्रभावित करता है परिवर्तन के लिए राजनीतिक शक्ति जरूरी है मान्यवर कांशी राम का कहना था कि अगर अपना एवं समाज का जीवन स्तर सुधारना है तो पहले राजनीतिक शक्ति अर्जित करना होगा.
फिल्म के निदेशक शिव कुमार विश्वकर्मा को फिल्म बनाने के लिए बधाई दी और हर संभव मदद का भी भरोसा दिलाया फिल्म के निर्देशक एवं निर्माण कर्ता शिवकुमार विश्वकर्मा ने उपस्थित लोगों का स्वागत एवं आभार व्यक्त किया.
इस अवसर पर श्रीमती सुशीला कश्यप, कल्पना, नीरज पासी सुशील सागर कमलेश विश्वकर्मा भरत व्यास शर्मा उदय राज गौतम छोटेलाल बौद्ध प्रमोद कुमार बौद्ध बबलू विश्वकर्मा उमेश विश्वकर्मा इमरान, विकास राज राकेश कुमार राय आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे.