Home मनोरंजन पॉर्न और एरॉटिका में फर्क होता है; मॉडल गहना वशिष्ठ ने किया...

पॉर्न और एरॉटिका में फर्क होता है; मॉडल गहना वशिष्ठ ने किया राज कुंद्रा का बचाव

323
0
SHARE

 

मुंबई (तेज समाचार डेस्क). अश्लील फिल्मों के अनैतिक व्यवसाय में गिरफ्तार फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के समर्थन में मॉडल और अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सामने आ गई हैं. गहना वशिष्ठ एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुकी हैं। इसी के साथ उन्होंने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने एक बयान जारी किया है. एक वीडियो में उन्होंने कहा कि अश्लील वीडियो और एरॉटिक वीडियो में फर्क होता है. इसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि “कोई भी पॉर्न नहीं बना रहा है. नॉर्मल वीडियो थे, नॉर्मल एरॉटिका था. जैसे कि एकता कपूर गंदी बात बनाती हैं और न जाने कितनी फिल्में हैं. इन सारी सीरीज में उससे भी कम बोल्डनेस है. मेरी आप सबसे रिक्वेस्ट है कि पहले उन वीडियो को देखा जाए और बिना देखे न डिसाइड किया जाए कि वो पॉर्न है कि क्या है. कोई भी वीडियो पॉर्न की कैटेगरी में नहीं आता है.” इसी के साथ उन्होंने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस पर पूरा विश्वास है और वह गलत नहीं करेगी.

बता दें कि मुंबई पुलिस ने फरवरी महीने में इसी केस में मलाड में मॉडल गहना वशिष्ठ को भी गिरफ्तार किया था. उनके ऊपर पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने का आरोप लगा है और फिलहाल वह बेल पर बाहर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here