Home खानदेश समाचार धुलिया: महंगाई के खिलाफ सपा का हल्‍ला बोला किया रास्ता रोको

धुलिया: महंगाई के खिलाफ सपा का हल्‍ला बोला किया रास्ता रोको

269
0
SHARE

धुलिया: महंगाई के खिलाफ सपा का हल्‍ला बोला किया रास्ता रोको

धुलिया ( वाहिद काकर): समाजवादी पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष विधायक अबू आसिम आजमी के निर्देश पर महाराष्ट्र भर में बढ़ती महंगाई के खिलाफ रास्ता रोको आंदोलन किया इस आंदोलन का व्यापक असर धुलिया में भी दिखाई दिया।
समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार की दोपहर को लोकमान्य चौराहे पर रास्ता रोको आंदोलन का बढ़ती महंगाई के कारण आम आदमी का जीना मुहाल हुआ पर विरोध प्रदर्शन किया केंद्र सरकार के महंगाई विरोधी नीति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की सरकार से तत्काल प्रभाव से पेट्रोल डीजल गैस के दामों के साथ ही खाद्य तेल के दाम कम करने की मांग को लेकर केंद्र की मोदी सरकार की निंदा की है।
महंगाई के खिलाफ सपा ने कड़ा रूख अपनाते हुए कहा कि इसके लिए केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियां जिम्मेदार है।
समाजवादी पार्टी महासचिव जमील मंसूरी ने संवाददाताओं को बताया, “जिस तरह से भाजपा ने डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ा दी हैं और दूसरी चीजों की कीमतें भी बढ़ाना चाहती है, उससे स्पष्ट हो गया है कि पार्टी जनता के लिए काम नहीं करना चाहती। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने तेल और दूसरी चीजों की कीमतें कम करने का वादा किया था। लेकिन अब पार्टी अपना वादा भूल गई है और जनता के साथ धोखा कर रही है।”
मंसूरी ने कहा, “महंगाई कम करना भाजपा के बस की बात नहीं है, तो कम से कम उन्हें तेल और दूसरी चीजों की कीमतें बढ़ानी नहीं चाहिए।”
सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करें समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने धर दबोचा  गिरफ्तार किया. उसके बाद मामला दर्ज कर कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रिहा कर दिया इस दौरान सड़क पर कुछ समय के लिए जाम की स्थिति बनी हुई थी.