Home मनोरंजन सिंगिंग सेंसेशन पारस चोपड़ा में मचाई धूम, ‘यारो का ग्रुप’ गाने ने...

सिंगिंग सेंसेशन पारस चोपड़ा में मचाई धूम, ‘यारो का ग्रुप’ गाने ने जीता सबका दिल

338
0
SHARE
नई दिल्ली (तेज समाचार डेस्क): राजधानी दिल्ली में मंगलवार शाम को सिंगिंग सेंसेशन पारस चोपड़ा ने अपने सुर से सबका दिल जीत लिया है। तर्ज़ प्रोडक्शन ने ‘यारो का ग्रुप’ एल्बम लॉन्च की, जिमसे सिंगर पारस चोपड़ा ने सुर और ताल के साथ अपना किरदार निभाया। इस एल्बम में पारस ने एक्टिंग भी की है, वही दिल्ली की रहने वाली अंजलि राघव ने जबरदस्त एक्टिंग की। फ़िल्मी दुनिया में बहुत तेजी से अपनी पहचान बना रहा तर्ज़ प्रोडक्शन की इस अल्बम के बाद काफी सराहना हो रही है।
तर्ज़ प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर विनय गुप्ता ने प्रोग्राम के बारे में बताया कि, ये उनके जीवन के सबसे यादगार पालो में से है, जब वह एक एल्बम बनाकर मार्केट तक ले जा रहे है। आज उनका जन्मदिन भी है, इस मोके और खास बनाते हुए ”यारो का ग्रुप” एल्बम लॉन्च की। विनय ने अपने पुरे स्टाफ और साथियो की तारीफ करते हुए कहा कि मै जब इस अल्बम को बना रहा था, तो कई उतार-चढ़ाव आये, लेकिन सभी प्रयास को एक मंच पर लाने का काम निर्माता का होता है, तो में जरूर इन बातो के विशेष ध्यान रखता था, किसी को कोई प्रॉब्लम ना हो और हम जिस मुकाम को हासिल करना चाहते है, वह तक जरूर पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनकी पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है, जिसका नतीजा यह है कि वीडियो को Youtube पर खूब लाइक मिल रहे है। अभी और अल्बम लाने पर विचार हो रहा है।
शांत और शालीन दिखने वाले गायक पारस चोपड़ा ने पार्टी में उनके फेन्स की फरमाइश पर ‘मेरे मेहबूब क़यामत होगी……से शुरुवात करते हुए कई गाने गए। पंजाबी गानों पर उनके फैन ने खूब झूम कर डांस किया। पारस चोपड़ा बेहद प्रतिभाशाली और अपनी खोज के प्रति बेहद भावुक है। पारस को अपने आप पर विश्वास है और सकारात्मक ऊर्जा के साथ गाते है।
संदीप सिंह/देवेंद्र/ईएमएस/नई दिल्ली/15/जनवरी/2021