Home प्रदेश उद्योग नगरी में 4 दिन में एक के बाद एक 3 निर्मम...

उद्योग नगरी में 4 दिन में एक के बाद एक 3 निर्मम हत्या से दहशत

220
0
SHARE
पिंपरी (तेज समाचार डेस्क). एक तरफ ‘आयरन मैन’ कृष्णप्रकाश पिंपरी चिंचवड़ के पुलिस महकमे के ‘मेकओवर’ में लगे हुए हैं, दूसरी तरफ शहर में हत्या जैसी गंभीर वारदातें सिर उठा रही हैं. गत चार दिन में शहर में हत्या की तीन-तीन वारदातों से सनसनी फैल गई है. हत्या की ये वारदातें निगड़ी, चाकण और भोसरी इलाके में हुई हैं. बीते दिन भोसरी एमआईडीसी स्थित बालाजी नगर में सुलभ शौचालय की टंकी में नर कंकाल पाए जाने से खलबली मची हुई है. वहीं बुधवार को भोसरी की चक्रपाणि बसाहत में एक टेम्पो में लाश मिलने से इलाके में दहशत व्याप्त है.
निगडी परिसर के ओटास्कीम में 15 नवंबर की शाम रोड पर बतियाते खड़े रहे दो में एक व्यक्ति को एक शराबी ने उनके बीच आकर बेवजह पेट में चाकू घोंप दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की आज इलाज के दौरान मौत हो गई. मंगलवार की रात चाकण में तीन लोगों ने मिलकर तेजधार हथियार से एक युवक पर जानलेवा हमला कर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी. वाटेकरवाडी – पवलेवाडी गांवों की सीमा पर यह वारदात हुई है. बुधवार की सुबह युवक की लाश मिलने के बाद यह घटना सामने आयी. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है.
बीती दोपहर भोसरी एमआईडीसी स्थित बालाजीनगर में सुलभ शौचालय की पानी की टंकी में नरकंकाल मिलने का मामला अभी ताजा ही है कि बुधवार को भोसरी की चक्रपाणि वसाहत में एक टेम्पो में एक युवक की लाश मिलने से खलबली मच गई है. लाश पर मारपीट के निशान रहने से माना जा रहा है कि युवक की हत्या की गई है. भोसरी एमआईडीसी में ही एक कंपनी के सामने बीएमडब्ल्यू कार पर पेशाब करने से रोकने पर एक सुरक्षाकर्मी पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश किये जाने का चौंकानेवाला मामला सामने आया है. हत्या जैसी गंभीर वारदातों के बढ़ने से पिंपरी चिंचवड़ वासी सकते में आ गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here