Home खानदेश समाचार मोहाडी पुलिस ने 7 गोवंशो को दिया जीवनदान, दो तस्कर गिरफ्तार

मोहाडी पुलिस ने 7 गोवंशो को दिया जीवनदान, दो तस्कर गिरफ्तार

376
0
SHARE
धुलिया (जुनेद काकर). मोहाडी पुलिस  थाना प्रभारी अधिकारी संगीता राउत की सतर्कता बरतने के कारण शुक्रवार को 7 गोवंशो को जीवनदान मिला है. फिल्मी स्टाइल में तस्करों का पीछा कर थाना प्रभारी अधिकारी ने 7 गोवंश के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम को धूलिया से मालेगांव की दिशा में एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन मुंबई आगरा महामार्ग से दौड़ता हुआ पेट्रोलिंग करते समय थाना प्रभारी अधिकारी संगीता राऊत को दिखाई दिया.

पिकअप क्रमाक एम एज 11 ऐ जी 3130 को वाहन रोकने का इशारा किया लेकिन चालक ने तेजी से वाहन मालेगांव की दिशा में दौड़ा दिया मोहाडी पुलिस ने ललिंग गांव समीप पीछा कर वाहन को रोका उस मे 7 गोवंश बेल कुरता पूर्वक रस्सी से बांधकर तस्करी की जा रही थी. थाना प्रभारी अधिकारी राउत ने गोवंश परिवहन का परमिट अनुमति मांगी तो वाहन चालक ने परिवहन के कागजात दिखाने में असमर्थता व्यक्त की. मोहाडी पुलिस ने तस्करी के आरोप में वाहन चालक दल के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 7 गोवंश  8 प्लास्टिक ड्रम और एक पिक अप दो लाख 74 हजार की सामग्री जब्त किया है.
इस दबिश को पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित अपर पुलिस अधीक्षक राजू भुजबल सिटी पुलिस उप अधीक्षक सचिन हीरे के निर्देशन में मोहाडी थाना प्रभारी अधिकारी संगीता राउत के नेतृत्व में पीएसआई मुस्तुफा मिर्झा  हेड कांस्टेबल बिपिन पाटील मुकेश जाधव सुरेंद्र खांडेकर ने आरोपियों को धर दबोचा.