Home खानदेश समाचार धुलिया: राजनैतिक दल की महिला पदाधिकारी के आवास से लाखों रुपए का...

धुलिया: राजनैतिक दल की महिला पदाधिकारी के आवास से लाखों रुपए का मादक पदार्थ गांजा जब्त

1012
0
SHARE

धुलिया: राजनैतिक दल की महिला पदाधिकारी के आवास से लाखों रुपए का मादक पदार्थ गांजा जब्त

संदिग्ध महिला आरोपी फरार
धुलिया (जुनेद काकर ): सिटी पुलिस ने एक राजनीतिक दल की महिला पदाधिकारी के आवास पर छापामार कार्यवाही कर लाखों रुपए का मादक पदार्थ  का गांजा बृहस्पतिवार की दोपहर को जब्त करने में कामयाबी हासिल किया है. वही पुलिस के चुंगल से शोभा चौहान फरार होने में सफल रही.देर शाम तक सिटी पुलिस मामले की तहकीकात मादक पदार्थ के वजन पंचनामा और आरोपी की तलाश में जुटी थी.
थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटील के चार्ज संभालने के बाद दूसरी बार शोभा डॉन के घर पर अवैध रूप से गांजा बेचने भंडारण करने के मामले में पुलिस ने दबिश दी है.
पुलिस सुत्रो से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक हेमंत पाटील को खुफिया तंत्र से सूचना मिली कि मोगलाई स्थित मोती नगर में एक राजनैतिक दल की महिला पदाधिकारी गैरकानूनी तरीके से घर से मादक पदार्थ गांजे की बिक्री कर रही हैं. इस मुखबिरी पर सिटी पुलिस उप अधीक्षक सचिन हिरे के निर्देशन में थाना प्रभारी अधिकारी पाटील ने गवाहों और पुलिस फोटोग्राफर के साथ मोती नगर निवासी शोभा नामदेव सालुंखे उर्फ शोभा डॉन के आवास की तलाशी लेने पर गांजा पुलिस ने बरामद कर जब्त किया.वही पड़ोस के दो अन्य मकान की तलाशी ली गई जहां पर बड़ी मात्रा में पुलिस के हाथों मादक पदार्थ गांजा लगा है पुलिस का अनुमान के मुताबिक इस गांजे का वजन 70 से 75 किलो के पास होने का अनुमान लगाया है. करीब चार लाख रुपये का गांजा पुलिस ने बरामद किया है.देर शाम तक शोभा डॉन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाने की प्रक्रिया शुरू थी.आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस जांच जुटी है. कि गांजा किसने सप्लाई किया था. इस नशे के गोरखधंधे में कौन कौन से लोग शामिल है .इन बिन्दुओ पर पुलिस इंस्पेक्टर हेमंत पाटील जांच में लगे हैं.इस दबीश को सफलतापूर्वक पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित अपर पुलिस अधीक्षक राजू भुजबल थाना क्षेत्र अधिकारी हेमंत पाटील के निर्देशन में सहाय्यक पुलिस निरीक्षक संतोष तिगोटे, एसएआई हिरालाल बैरागी, हवलदार – भिकाजी पाटील, विलास भामरे, पुलिस नाईक -संदीप पाटील, प्रल्हाद वाघ, सतीश कोठावदे,सिपाही नीलेश पोतदार, सचिन साळुंखे, अविनाश कराड, प्रविण पाटील, सोनगीरे, चालक- नितिन अहिरे, नरेंद्र परदेशी पुलिस नाईक मछिंद्र पाटील ,योगेश चव्हाण आदि ने अंजाम दिया है.