Home खानदेश समाचार धुलिया: देसी रिवाल्वर समेत 3 चढ़े पुलिस के हत्थे

धुलिया: देसी रिवाल्वर समेत 3 चढ़े पुलिस के हत्थे

481
0
SHARE

धुलिया: देसी रिवाल्वर समेत 3 चढ़े पुलिस के हत्थे

धूलिया (जुनेद शैख़ ): क्राइम ब्रांच पुलिस ने बुधवार की देर शाम को दो देसी रिवॉल्वर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक ने यहां आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में दी.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पत्रकार परिषद को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित ने बताया कि बुधवार दोपहर के समय एलसीबी थाना प्रभारी अधिकारी शिवाजी राव बुधवंत को मुखबीर से जानकारी प्राप्त हुई कि सिटी पुलिस स्टेशन के साक्री रोड इलाके में दीपक सुरेश शिरसाठ किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने रिवाल्वर लेकर इलाके में घूम रहा है. इस जानकारी के आधार पर थाना प्रभारी बुधवंत ने  पुलिस टीम को जरूरी निर्देश दे कर रवाना किया. पुलिस टीम ने दीपक शिरसाठ को तीन बजे साक्री रोड स्थित भिमनगर  से रिवाल्वर समेत गिरफ्तार किया है. पूछताछ में दीपक ने पुलिस को बताया कि उसने यह देसी कट्टा और जिंदा कारतूस पद्मनाभ नगर निवासी पंकज परशराम जिसेजा  से खरीदा था. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने पंकज जिसेजा को गिरफ्तार किया. उससे पूछताछ में धूलिया तहसील में एक और  देसी कट्टा अभय दिलीप अमृतसागर निवासी  कुंडाणे को देने की जानकारी मिली. पुलिस ने कुंडाणे कस्बे में छापामार कार्रवाई कर अभय अमृतसागर को गिरफ्तार कर दो जिंदा कारतूस समेत एक देसी कट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है.

क्राइम ब्रांच पुलिस ने सिटी पुलिस स्टेशन में पंकज जिसेजा समेत अन्य दो के  विरूद्ध  विभिन्न धाराओं के तहत एफ आई आर दर्ज कराई है। इस कार्य को सफलतापूर्वक पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडीत, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. राजू भुजबळ के मार्गदर्शन में   क्राइम ब्रांच निरीक्षक शिवाजी बुधवंत , उपनिरीक्षक-हनुमान उगले, हेड कांस्टेबल श्रीकांत पाटील, संजय पाटील,  प्रभाकर बैसाणे,कुणाल पानपाटील, उमेश पवार, रविकिरण राठोड, विशाल पाटील , महेश मराठे, गुलाब पाटील ने रिवाल्वर कारतूस समेत आरोपीयो को गिरफ्तार किया है