Home खानदेश समाचार धुलिया: अलमारी की चाबी बनाने के बहाने घर में घुसे चोर गिरोह का...

धुलिया: अलमारी की चाबी बनाने के बहाने घर में घुसे चोर गिरोह का पर्दाफाश

425
0
SHARE

धुलिया: अलमारी की चाबी बनाने के बहाने घर में घुसे चोर गिरोह का पर्दाफाश

धुलिया (वाहिद काकर ): अलमारी की चाबी बनाने के बहाने घर में घुसे चोर गिरोह का स्थानीय अपराध शाखा ने पर्दाफ़ाश किया है.पुलिस ने साक्री स्थित खोरी और अमरावती की एक वारदात का खुलासा किया है. दोनों चोरों को नंदुरबार से बुधवार को गिरफ्तार किया है. इस तरह की जानकारी क्राइम ब्रांच पुलिस ने गुरुवार की सुबह प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है.

पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 4 जुलाई को साक्री तहसील क्षेत्र के खोरी कस्बे में अलमारी की मरम्मत और चाबी बनाने के बहाने घर में दो अज्ञात बदमाशों ने प्रवेश कर हाथ चालाकी से अलमारी खोल कर अलमारी से स्वर्ण आभूषण 52 हजार 710 रुपये के साथ 17 हजार रुपये की नकदी राशि समेत 69 हजार 710 ररुपये की चोरी राहुल हिरामण भामरे के आवास की अलमारी से कर दिया था. जिसकी शिकायत निजामपुर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी.

14 जुलाई को स्थानीय अपराध अनुसंधान शाखा थाना प्रभारी अधिकारी शिवाजी बुधवंत को खुफिया तंत्र से जानकारी प्राप्त हुई कि इस चोरी की वारदात को नंदुरबार के दो शातिर बदमाशों ने अंजाम दिया है. एक दल को तत्काल नंदुरबार भेजा गया जहां से पुलिस ने  सुतारसींग जलसींग शिकलीकर और  पातालसींग दिलीपसींग शिकलीकर को हिरासत में लिया .जांच पड़ताल में दोनों संदिग्ध चोरों ने पुलिस के सामने भामरे के आवास से चोरी का जुर्म कबूल किया और उन्होंने चोरी किए आभूषण  कान के आयरिंग,मंगलसूत्र और एक 10.800 ग्राम सोने की चैनपुलिस के हवाले किया.ईस में सोने की चैन पातालसींग दिलीपसींग शिकलीकर ने अमरावती से चुराया था.

क्राइम ब्रांच पुलिस ने चोरी की जब्त की गई सामग्री और दोनों चोरों को अगली जांच पड़ताल और कार्यवाही के लिए निजामपूर पुलिस के हवाले किया है.

इस कार्यवाही को पुलिस अधिक्षक चिन्मय पंडीत अप्पर पोलीस अधिक्षक ,प्रशांत बच्छाव की  सुचना तथा मार्गदर्शन में स्थानीय क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर  शिवाजी बुधवंत, पीएसआई योगेश राऊत, हेड कांस्टेबल रफीक पठाण, श्रीकांत पाटील, संदिप थोरात,संजय पाटील गौतम सपकाळे,  राहुल सानप,  सुनील पाटील, दिपक सुभाष पाटील आदि ने गिरफ्तार किया है.