Home धुले धुलिया:  चोरी की कार समेत दो बकरियां जब्त

धुलिया:  चोरी की कार समेत दो बकरियां जब्त

385
0
SHARE

धुलिया:  चोरी की कार समेत दो बकरियां जब्त

धुलिया (वाहिद काकर):  शनिवार की दोपहर को पुलिस ने एक लग्जरी कार से चोरी की दोबकरियां  कार समेत जब्त किया है. पुलिस का अनुमान है कि अज्ञात बदमाशों ने रिहायशी इलाके से बकरियों की चोरी की थी लेकिन किसी ने उन्हें देख लिया था जिसके चलते तेज रफ्तार कार  कार का उन्हें पीछा किया और भीड़ में कार छोड़ कर अज्ञात मवेशी चोर फरार होने में सफल हो गए.
चालीसगांव रोड पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर योगेश टिकाले ने कहा कि तिरंगा चौक से लोकमान्य अस्पताल मोड़ पर एक तेज रफ्तार बेलोनो कार एम एज 15 बीएन 5201तेज रफ्तार से गुजर रही है. कार ने लोकमान्य अस्पताल के सामने भीड़भाड़ वाले इलाके में दो दो पहिया वाहन को उड़ा दिया. इस हादसे में बाइक सवार मामूली रूप से घायल हुए हैं और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची  जब तक अज्ञात बकरी चोर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए थे. कार की तलाशी लेने पर जो बकरी उसमें पाई गई इसी तरह से नंबरों की जांच करने पर कार चोरी की होने का संदेह  पुलिस ने प्रकट किया है.
40 गाँव रोड पुलिस ने दो बकरियों के साथ बोलेनों को जब्त कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है. मौके पर पहुंचे कुछ सूत्रों ने बताया कि बकरीद होने के कारण मवेशी चोर सक्रिय हो गए हैं शहर के विभिन्न इलाकों से गाय बकरी चोरी की वारदात में इजाफा हुआ है इसी तरह की वारदात आज अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दी थी जिसमें उन्हें चोरी करते देखा गया था. चोरों की गाड़ी का पीछा किया गया वाहन पर पथराव किया गया था जिसके चलते हैं वाहन की अगली पिछली से से टूट कर चकनाचूर हो गए थे. त्योहार के सीजन में चोरों के इस नए फंडे से पुलिस के सामने उन्हें पकड़ने की चुनौती आन खड़ी हुई. समाचार लिखे जाने तक 40 गाव पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी थी