जलगांव : किडनी के मरीज को कोविड सेंटर भेजा, दर्द से परेशान शख्स ने लगा ली फांसी

    64
    0
    SHARE
    जलगांव (तेज समाचार प्रतिनिध). कोरोना संक्रमण के मामले में हॉटस्पॉट बने जलगांव में किडनी पेशेंट द्वारा कोविड सेंटर में फांसी लगा कर आत्महत्या का मामला सामने आया है. गुरुवार को हुई इस घटना के बाद शुक्रवार को मरीज की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.
    सर्दी जुकाम के लक्षण दिखने के भेजा कोविड सेंटर
    मामले की जांच करने वाले पुलिस निरीक्षक अनिल बडगुजर के अनुसार, देर रात एक बजे के आसपास कडुबा नकुल घोगड़े(50) का शव एक चुनरी के फंदे से लटका हुआ मिला. जांच में सामने आया है कि जामनेर इलाके के रहने वाले कडुबा सर्दी-जुकाम के लक्षण मिलने के बाद मेडिकल कॉलेज में बने कोविड सेंटर में जांच के लिए आये थे. डॉक्टरों ने उन्हें संदिग्ध मान हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया.
    बेटे ने लगाया आरोप : डॉक्टरों ने नहीं किया किडनी का इलाज
    हालांकि, उनके बेटे ने बताया कि उन्हें किडनी की परेशानी थी और अचानक सूजन आ जाने के बाद वे हॉस्पिटल में इलाज के लिए आये थे. डॉक्टरों ने उन्हें एक कोने में कई घंटे बैठा कर रखा और दर्द ज्यादा बढ़ने के बाद उन्होंने ऐसा कदम उठाया होगा. डॉक्टरों ने उनका किडनी का इलाज नहीं किया और उन्हें बिना टेस्ट रिपोर्ट आये कोविड वार्ड में भेज दिया.
    जांच का आदेश
    बेटे के इलाज पर हॉस्पिटल प्रशासन ने पूरे मामले की जांच का आदेश दे दिया है. पुलिस ने फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज की है. लेकिन पुलिस निरीक्षक अनिल बडगुजर ने कहा हैकि, हम हर संभावना की जांच कर रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में और स्पष्ट होगा कि मौत का असली कारण क्या है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here