Home मनोरंजन इंतजार की बेसब्री खत्म, अक्टूबर में बदला लेने आ रहे हैं गुड्डू...

इंतजार की बेसब्री खत्म, अक्टूबर में बदला लेने आ रहे हैं गुड्डू पंडित

462
0
SHARE
मुंबई (तेज समाचार डेस्क). अभी तक कई सारी वेब सीरीज बन चुकी है, लेकिन जिस तरह मिर्जापुर का इंतजार हो रहा था, वैसा इंतजार अन्य किसी वेब सीरीज का होते हुए नहीं देखा गया. गूगल सर्च के इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. लेकिन अब इस वेब सीरीज का इंतजार करनेवालों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है. अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट अवटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. अमेजन प्राइम वीडियो ने एक दमदार टीजर जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि ‘मिर्जापुर-2′ 24 अक्टूबर को रिलीज होनेवाली है. सोशल मीडिया पर यह टीजर तेजी से वायरल हो रहा है.
– गुड्डू पंडित के तेंवर
वीडियो में गूड्डू पंडित को दिखाया गया है. वह कहते हैं- दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं. ज़िंदा और मुर्दा और फिर होते हैं घायल. हमसे सब छीन लिए और हमें जिंदा छोड़ दिए. गलती किए.’ इसके साथ मिर्जापुरी की डेट की घोषणा की गई है. मिर्जापुर की टोन भी सुनने को मिलती है. टीजर देख कर लगता है, मिर्जापुर-2 भी फसलता के झंडे गाड़ने के लिए तैयार है. जो भी हो, लेकिन मिर्जापुर-1 में जो उत्सुकता और उत्तेजना अधूरी छोड़ दी गई थी, वह शायद मिर्जापुर-2 में पूरी हो सकती है.

 

– असीम प्यार मिला
एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा, “एक्सेल एंटरटेनमेंट को लगातार नए विचारों के लिए असीम प्यार मिला है. मिर्जापुर उस प्रयास में एक कदम था. यह केवल दर्शकों के लिए सोच की सीमाओं को तोड़ने के बारे में नहीं था, बल्कि कंटेंट निर्माताओं के रूप में खुद के लिए भी था. प्रामाणिकता को खोए बिना भारत के भीतरी इलाकों से रोमांचकारी और अनकही कहानियों को लाना हमारी सबसे बड़ी जीत रही है.
– दुनिया भर में पसंद की गई सीरीज
न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में से मिर्जापुर सीज़न 1 को प्रशंसा मिली है, जो कि सौभाग्य है. यह एक्सेल एंटरटेनमेंट और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को शो के दूसरे सीज़न के साथ गति को जारी रखने के लिए प्रेरित करता है. सीज़न 2 के साथ मिर्जापुर का कुनबा बड़ा हो जाता है लेकिन नियम समान रहते हैं!
– फिर देखने को मिलेगा इनका सशक्त अभिनय
पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के इस एक्शन से भरपूर श्रृंखला में लौटने साथ स्टाइलिश व असभ्य दुनिया जहां अपराध, ड्रग्स और हिंसा शासन और जीवित रहने के लिए लड़ने की जरूरत है की यात्र के लिए तैयार हो जायें.