Home खानदेश समाचार नंदुरबार क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक हजार परिवार को बांटे खाद्य सामग्री

नंदुरबार क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक हजार परिवार को बांटे खाद्य सामग्री

764
0
SHARE

नंदुरबार क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक हजार परिवार को बांटे खाद्य सामग्री

पुलिस के  सामाजिक कार्य की नागरिकों ने की सरहाना
धुलिया/नंदुरबार (जुनैद शेख़ ): गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने पुलिस ने गरीबों को खाद्य सामग्री के पैकेट वितरण किया हैं .नंदुरबार क्राइम ब्रांच पुलिस इंस्पेक्टर किशोर नवले के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच पुलिस कर्मियों को पुरस्कार की धन राशि से एक हजार गरीब परिवार को एक सप्ताह की किराना सामग्री पुलिस अधीक्षक के हाथों वितरित की गई. क्राइम ब्रांच पुलिस के इस मानवतावादी उपक्रम की सभी स्तर से प्रशासन की जा रही हैं.
Nandurbar Policeकोराना वायरस की आपदा के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  देशवासियों की सुरक्षा हेतु बीमारी का संक्रमण रोक ने 21 दिनों की तालाबन्दी लॉक डाउन का आदेश दिया है. जिसके कारण देश शहर और गाँव की अर्थव्यवस्था ठप हो गई है. प्रतिदिन मजदूरी करने वाले गरीबों को पांच दिन के बंद के बाद भूख की शिद्दत परेशान न करे इस मानवतावादी दृष्टिकोण को सामने रखते हुए नंदुरबार क्राइम ब्रांच पुलिस इंस्पेक्टर किशोर नवले ने अपराधों की कुशल जांच में पाएं गए इनाम की धन इक्कठा की और नंदुरबार शहर के एक हजार गरीबों की पांच किलो आटा दो किलो चावल  एक किलो शक्कर एक किलो अरहर की दाल तेल मिर्च नमक हल्दी  हॅन्डवाॅश व डेटाॅल साबुन किट में पैकिंग कर पुलिस अधीक्षक महिंद्र पंडित अपर पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवली के हाथों एक हजार गरीब परिवार को निःशुल्क वितरण किया है. पुलिस के इस सामाजिक कार्य के जज्बे को नगर के नागरिकों ने सलाम किया है.
Nandurbar Policeपुलिस अधीक्षक श्री महिंद्र पंडित ने नागरिकों को इस बिकट समय में संयम बनाने की अपील की है.पड़ोसी के घर में भी खाने बनाने कोई भूखा न रहे इस का ख्याल रखने की अपील की है. कोराना वायरस को नष्ट करने भीड़ इकट्ठा ना करें दूरी बनाए रखने की सूचना दी है.
Nandurbar Police