Home खानदेश समाचार लॉक डाउन के समर्थन मे आए लोग : जामनेर पुलिस ने शराब...

लॉक डाउन के समर्थन मे आए लोग : जामनेर पुलिस ने शराब का धंदा करने वालो पर कसी नकेल

467
0
SHARE
Jamner Police

लॉक डाउन के समर्थन मे आए लोग : जामनेर पुलिस ने शराब का धंदा करने वालो पर कसी नकेल

जामनेर ( नरेंद्र इंगले ): ” सरकार ने शराब की दुकानो को खोल देना चाहिए ” फ़िल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने हाल हि मे शराब दुकानो को खोलने की पैरवी करने वाला दिया यह बयान टीवी चैनलो पर डिबेट के लिए काफी भुनाया गया ! इस बहस मे बगैर तैयारी किए गए लॉक डाउन के परिणामो पर कोई चर्चा नही हुई ! Moodis ने अपने रिपोर्ट मे कहा है कि कोरोना के कारण भारत का विकास दर 2.5 तक गिर सकता है !
ऋषि कपूर ने जो बयान दिया उसका समर्थन या धिक्कार करने बाबत झंझट मे नागरिक होने के नाते हमे पड़ना नही चाहिए ! लेकिन लॉक डाउन के दौरान देश के विभिन्न राज्यो मे जिस तरह से शराब की कालाबाजारी के मामले सामने आ रहे है उन्हे देखते ऋषि कपूर की राय पर सरकार अवश्य सोच सकती है ! जलगांव जिले मे लॉक डाउन के दौरान सख्ती बरतने वाली पुलिस अब साइलेंट मोड़ पर है ! लोगो मे कोरोना को लेकर हुई जनजागृती के कारण आम जनता स्वयम पूरे दिनभर अपने आपको घरो मे महफूज रख रही है ! जामनेर पुलिस ने आज अवैध गावठी शराब बेचने वाले तत्वो पर कानूनी कार्रवाई की है ! पुलिस निरीक्षक प्रताप इंगले की अगवाई मे गावठी शराब के गुब्बारे बेचने वालो को हिरासत मे लिया गया !
निगम तिराहे पर सभी आरोपियो को लामबंद कर पुलिस ने उनकी परेड ली ! लॉक डाउन के बीच शराब की कालाबाजारी करने के कारण कई जगहो पर अनावश्यक भीड़ इकट्ठा हो रही थी ! वही कानून व्यवस्था बिगड़ने लगी थी ! इसी संबंध मे मिलने वाली शिकायतो के चलते पुलिस ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया ! वैसे गावठी शराब के इन मामलो की बात करे तो शहर मे कई लायसेंसी शराब की दुकानो का माल छुट्टे के रूप मे ऊंचे दामो पर बाहर बेचा जा रहा है ! पुलिस को इस बात पर भी ध्यानाकर्षित करना जरूरी है !