Home खानदेश समाचार मालेगांव में रिक्शा-बस कुंए में गिरी, 26 की मौत

मालेगांव में रिक्शा-बस कुंए में गिरी, 26 की मौत

891
0
SHARE

मालेगांव में रिक्शा-बस कुंए में गिरी, 8 की मौत

नाशिक (तेज समाचार प्रतिनिधि). नाशिक जिले में देवला इलाके में एक एसटी बस और ऑटों के बीच टक्कर हो गई. टक्कर के बाद ऑटो 70 फीट गहरे कुएं में जा गिरा. रिक्शा के पीछे-पीछे ही बस भी अनियंत्रित होकर उसी कुंए में रिक्शा के ऊपर गिर गई. खबर लिखे जाने तक इस हादसे में 26 लोगों के मरने की पुष्टि हो पाई थी, जबकि करीब 38 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए है. फिलहाल खबर जाने तक सात शव कुएं से निकाले जा चुके थें. हादसे में घायल लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
– नाशिक से कलवण जा रही थी बस
सूचना के बाद मौके पर पहुंची नाशिक ग्रामीण पुलिस और आस-पास के ग्रामीण बचाव कार्य में जुट गए. पुलिस के अनुसार धुलिया डिपो से निकली एसटी बस नाशिक में स्थित कलवण की ओर जा रही थी, जबकि ऑटो मालेगांव की ओर जा रहा था. शाम पौने चार बजे के करीब देवला-सौदाणे मार्ग पर दोनों वाहनों में टक्कर हुई. टक्कर के बाद तेज रफ्तार बस ऑटो को कुछ दूर तक धकेलती ले गई. इस दौरान पास के खेत में कुएं में दोनों वाहन गिर गए.
– रिक्शा में सवार थे एक ही परिवार के लोग
बताया जा रहा है कि ऑटो में सात और बस में 35 यात्री सफर कर रहे थे. कुएं में पहले ऑटो गिरा, उसके बाद अनियंत्रित बस भी उस कुएं में गिरी. वाहनों के कुएं में गिरने की घटना में ऑटों के सभी यात्रियों की मौत होने की आशंका जताई जा रही है, जबकि बस में आगे की ओर बैठे चार यात्रियों की मौत होने की जानकारी मिल रही है। हादसे की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और अब तक सात शव कुएं से निकाले जा चुके हैं. फिलहाल किसी की पहचान नहीं हो सकी है.  सूत्रों के अनुसार बस को भी कुंए से बाहर निकाल लिया गया है, जबकि रिक्शा को बाहर निकालने का काम जारी है.