Home देश कश्मीर के बडगाम से फरार एसएसबी का जवान राजौरी में गिरफ्तार

कश्मीर के बडगाम से फरार एसएसबी का जवान राजौरी में गिरफ्तार

193
0
SHARE

कश्मीर के बडगाम से फरार एसएसबी का जवान राजौरी में गिरफ्तार

नई दिल्ली (तेज समाचार डेस्क): सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) का एक जवान, जो जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में अपने कैंप से एके -47 मैगजीन के साथ भाग गया था, उसे शुक्रवार को राजौरी जिले में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 14वीं एसएसबी बटालियन का एक जवान अल्ताफ हुसैन मंगलवार (13 अक्टूबर) को नौगाम इलाके में कैंप से फरार हो गया था।

पुलिस सूत्रों ने कहा, “एसएसबी 14 वीं बटालियन के कमांडेंट द्वारा चादूरा थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें कहा गया था कि जवान अपनी एके-47 सर्विस राइफल की मैगजीन के साथ भाग गया है।”  सूत्रों ने आगे कहा, “फरार फौजी को राजौरी जिले के मंजकोते इलाके में गिरफ्तार किया गया, जहां का वह मूल रूप से रहने वाला है। मंजकोते पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच शुरू कर दी गई है।”  स्थानीय पुलिस का एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) भी मंगलवार को बडगाम जिले से विशेष अभियान समूह (एसओजी) के एक शिविर से 2 एके-47 राइफल के साथ भाग गया था।

एसपीओ का पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया गया था, जो बडगाम जिले का रहने वाला है, लेकिन अभी तक फरार एसपीओ के ठिकाने का पता नहीं चला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here