Home प्रदेश पुणे में दरगाह के बाहर मिली 5 महीने की बच्ची

पुणे में दरगाह के बाहर मिली 5 महीने की बच्ची

148
0
SHARE
पुणे (तेज समाचार डेस्क). कुछ पहले ही कात्रज घाट में कचरे के ढेर में एक दिन के बच्चे को फेंक दिए जाने की घटना घटी थी. इस बच्चे की खबर मिलते ही गश्त पर तैनात एक महिला एपीआई ने बच्चे को उठा कर ससून अस्पताल में भर्ती कराया. ऐसी ही एक और घटना पुन: सामने आई है. सोमवार की शाम को खराडी स्थित जनक पीर बाबा दरगाह के पास पांच महीने की बच्ची को उसकी मां छोड़ कर चली गई.

पुलिस के अनुसार, खराड़ी की जनक पीर बाबा दरगाह के पास एक बच्ची के रोने की आवाज सुन कर लोगों इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के दामिनी पथक ने तुरंत ही घटनास्थल पहुंच कर बच्ची को उठाया और पुलिस थाने ले गए. इसके बाद बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए ससून अस्पताल ले जाया गया.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील जाधव ने बताया कि हम दरगाह के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि, इस बच्ची को किसने वहां छोड़ा.
ज्ञात हो कि करीब एक सप्ताह पहले ही कात्रज काट परिसर में सड़क किनारे कचरे के ढेर में एक नवजात मिला था. जानकारी मिलते ही गश्त पर तैनात सहायक पुलिस निरीक्षक मधुरा कोराणे ने बच्चे को उठा कर ससून अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरी जांच में यह बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है. इस बच्चे के माता-पिता की भी पुलिस तलाश कर रही है.