Home मध्यप्रदेश इंदौर : दूल्हे ने अपनी ही भाभी के साथ किया बलात्कार, बहन...

इंदौर : दूल्हे ने अपनी ही भाभी के साथ किया बलात्कार, बहन ने दिया साथ, अब दोनों सलाखों के पीछे

284
0
SHARE
इंदौर (तेज समाचार डेस्क). हवस इंसान से क्या नहीं करा सकती। हवस और शराब के नशे में चूर एक दूल्हे ने अपनी ही भाभी के साथ एक बार नहीं, तो तीन-तीन बार बलात्कार किया। इस वारदात में दूल्हे का साथ उसकी बहन ने दिया, जो तीनों बार भाभी को बहला- दरअसल ये अपने आप मे शर्मनाक ये घटना इंदौर के सांवेर थाना क्षेत्र के जेत गांव की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला 16 जुलाई के शादी समारोह में शामिल होने के लिए 7 जुलाई को पहुंची थी। मामा ससुर के लड़के की शादी की खुशियों में शरीक होने पहुंची विवाहिता रिश्ते में दूल्हे की भाभी लगती थी लेकिन आरोपी दूल्हे ने अपनी बहन की मदद भाभी के साथ ही दुष्कर्म कर डाला।
दूल्हे का नाम अनिल पिता जुगल निवासी जेतपुरा गांव है वही उसकी बहन नीरू भी इस संगीन वारदात में उसके साथ शामिल थी। फिलहाल, सोमवार को पीड़िता ने अपने देवर और ननद के खिलाफ शिकायत की है जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों आरोपी भाई – बहन को जेल भेज दिया गया है। बता दे कि अनिल नामक दूल्हे मेहंदी लगे हाथो में अब हथकड़ी है। सागौर कुटी निवासी पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वो जब विवाह समारोह में शामिल होने पहुंची तो उसकी ननद उसे एक अकेले कमरे में ले गई।
जहां पहले से ही शराब के नशे के धुत्त दूल्हा बना अनिल मौजूद था और यहां बहन ने उसे पकड़ लिया और भाई की मदद कर उसके साथ गलत हरकत की। इतना ही दूसरी दफा ननद नीरू उसे पास में स्थित अपनेघर ले गई वहां भी पहले से मौजूद अनिल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसके तीन दफा दुष्कर्म किया गया। इसके बाद उसकी तबियत खराब होने पर वो अपने घर लौटी तो उसने अपने पति को पूरी जानकारी दी जिसके बाद पीड़ित भाभी ने सांवेर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।
सांवेर थाना के हेड कांस्टेबल थानसिंह पटेल ने बताया कि पीड़िता सागोर कुटी धार की रहने वाली है और उसके मामा ससुर के लड़के की शादी में जैतपुरा आई थी। जहां दूल्हा बने युवक ने उसकी बहन के साथ मिलकर पीड़िता को बांध दिया और बंद कमरे में आरोपी दूल्हे युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया वही आरोपी युवक ने घटना के बारे में किसी को नहीं कहने को पीड़िता को बोला और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर साँवेर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी भाई – बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से दोनो भाई बहन को जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here