Home प्रदेश सार्वजनिक शौचालय की टंकी में मिला मानव कंकाल

सार्वजनिक शौचालय की टंकी में मिला मानव कंकाल

214
0
SHARE
पिंपरी (तेज समाचार डेस्क)। पिंपरी चिंचवड शहर में मंगलवार को तब खलबली मच गई जब यहां सार्वजनिक सुलभ शौचालय की टँकी में एक नरकंकाल पाया गया। यह मामला आज सुबह भोसरी एमआईडीसी के बालाजीनगर में सामने आया है। भोसरी एमआईडीसी पुलिस यह जानने में जुट गई कि यह कंकाल किसका है और वह यहां कैसे आया? बहरहाल इस कंकाल के मिलने से इलाके में खौफ व्याप्त है।
भोसरी एमआईडीसी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शिवाजी गवारे से मिली जानकारी के अनुसार, भोसरी बालाजीनगर में पिंपरी चिंचवड मनपा स्वास्थ्य विभाग ने सार्वजनिक सुलभ शौचालय बनाया है। यहां जलापूर्ति करने के लिए एक टँकी बनाई गई है। उसमें कुछ दिन पहले मछलियां छोड़ी गई थी। मछलियां निकाल कर टँकी की साफ करने के लिए दो लोग टँकी में उतरे। सफाई के दौरान टँकी में एक प्लास्टिक की बैग मिली जिसमें एक नरकंकाल भरा हुआ था।
शौचालय की टँकी में मिली प्लास्टिक बैग में से अचानक नरकंकाल मिलने से इलाके में खलबली मच गई। धीरे धीरे आग की तरह यह खबर पूरे शहर में फैल गई। इसकी जानकारी मिलते ही अपर पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को जांच के दिशा निर्देश दिए। पुलिस कंकाल की शिनाख्त करने में जुट गई है। फिलहाल भोसरी एमआईडीसी पुलिस यह जानने में जुटी है कि कहीं हत्या करने के बाद कंकाल यहां लेकर फेंक न दिया हो?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here